कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए आज कहा कि वह इस मुद्दे पर मोदी के बोलने का इंतजार कर रहे हैं।
राहुल ने गुजरात प्रदेश पेट्रोलियम निगम जीएसपीसी, बिजली कंपनियों, मेट्रो परियोजना और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह से जुड़े कथित घोटालों की तरफ इशारा करते हुए ट्विटर पर लिखा, सूची लंबी है।
उन्होंने मोदी पर ताना मारते हुए उन्हें मौन साहब कहा।
राहुल गांधी ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री जीएसपीसी, बिजली-मेट्रो और शाह-जादा घोटालों पर चुप हैं और दोस्तों की जेब भरने को बेकरार हैं। हमें मौन साहब से जवाब की दरकार है। उन्होंने किसके अच्छे दिन के लिए सरकार बनायी है।
उन्होंने साथ ही गुजरात सरकार की जवाबदेही का मुद्दा उठाते हुए मोदी से पूछा, आप कहते थे कि आप जवाबदेह सरकार देंगे तो फिर लोकपाल को दरकिनार क्यों किया।
कांग्रेस नेता गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा सरकार को निशाना बनाकर हर दिन एक सवाल पूछ रहे हैं और इसी श्रृंखला में आज यह सवाल किया।
प्रधानमंत्री के गृह राज्य में भाजपा पिछले 22 सालों से सत्ता में काबिज है।
गुजरात विधानसभा चुनाव दो चरणों में हो रहा है। पहले चरण का चुनाव गत नौ दिसंबर को हुआ और दूसरा एवं अंतिम चरण 14 दिसंबर को है। मतगणना 18 दिसंबर को होगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here