पिछले साल जनवरी में पठानकोट हमले में शहीद कुलवंत सिंह के परिवार के साथ बदसलूकी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो के सन्दर्भ में मिली जानकारी के अनुसार कुलवंत सिंह के परिवार के साथ एक एजेंट और उसके दोस्त ने मारपीट की है।

इस एजेंट को कुलवंत के परिवार ने पांच लाख रुपए दिए थे जिसे वापस लौटाने पर विवाद बढ़ गया और एजेंट ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कुलवंत सिंह के परिवार के साथ मारपीट की। वीडियो में दुकान के अंदर एक महिला और एक पुरुष को एक महिला को पीटते हुए दिखाया है। इसके बाद महिला को सड़क पर लेटा कर करीब दो-तीन महिलाएं और एक दो पुरुष मारपीट करते हैं।

मात्र 19 साल की उम्र मे सेना से जुड़ने वाले शहीद कुलवंत सिंह उन वीर शहीदों में से एक हैं जिन्होंने पठानकोट हमले में शहादत दी थी। साल 2016 के जनवरी में सुबह तीन बजे पंजाब के पठानकोट में स्थित भारतीय वायु सेना स्टेशन पर आतंकवादी हमले में 2 जवान और 3 पुलिस सिपाही शहीद हो गए थे। इस मुठभेड़ में सबी आतंकी मारे गए थे। बाकी आतंकियों को खोजने का अभियान 5 जनवरी तक चला था। अभी इस मारपीट की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

पठानकोट हमले में शहीद हुए कुलवंत सिंह के परिवार पर इन गद्दारो ने आज जानलेवा हमला कर दिया, मै भारत सरकार से अपील करता हूँ की इनको जल्दी से जल्दी पकड़ कर सबक सिखाया जाए.

भाइयो और बहनो इस वीडियो को इतना फैला दो की भारत सरकार तुरंत इन नीच इंसानो पर कड़ी कार्यवाही करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here