नितिन गडकरी का आज का दिन तबीयत खराब करने वाला रहा। नितिन गडकरी केंद्रीय पोत परिवहन मंत्री का पदभार संभालते हैं ।आज नितिन गडकरी एक मालवाहक पोत का शुभारंभ करने के लिए आए हुए थे ।यह माल वाहक पोत ब्रम्हपुत्र नदी पर चलेगा ।जनसभा को संबोधित करने के दौरान नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई।
 नितिन गडकरी का स्वास्थ्य मंच पर ही खराब हो गया वह अपने छाती को पकड़कर मंच पर ही बैठ गए चिकित्सा अधिकारियों का एक समूह उनका इलाज करने के लिए दौड़ पड़ा। चिकित्सकों द्वारा तुरंत उनके ब्लड शुगर की जांच की गई और उन्हें खाने के लिए कुछ फल दिए गए। इसके पश्चात लाउड स्पीकरों की ध्वनि को कम कर दिया गया तथा उन्हें आराम करने की सलाह दिया गया ।धीरे धीरे उनके स्वास्थ्य में सुधार देखा गया।
गौरतलब है कि यह घटना माजुली द्वीप पर जनसभा को संबोधित करते हुए हुआ। नितिन गडकरी अपने लगभग 1 घंटे के भाषण के दौरान अस्थाई रूप से स्वस्थ नहीं दिखे उनकी तबीयत में कुछ गड़बड़ी दिखी। डॉक्टरों ने बताया तथा माजुली के मुख्य चिकित्सक ने बताया कि उनका रक्तचाप अचानक बढ़ जाने की वजह से ऐसा हुआ।
केंद्रीय पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जल मार्ग से होने वाली यातायात तथा परिवहन प्रणाली को बढ़ावा देने के लिए आज ब्रम्हपुत्र नदी  से चलने वाले स्थानों के लिए माल वाहक पोत का शुभारंभ किया। मालवाहक पोत के चलने से यातायात व अन्य क्षेत्रों को बढ़ावा मिलेगा इसी उद्देश्य से मालवाहक पोत का शुभारंभ किया गया है।
केंद्रीय पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का स्वास्थ्य खराब होने के बावजूद उन्होंने अपने भाषण के दौरान कहा कि इस तरह से माल वाहक पोतों का निर्माण होने से हो शुभारंभ उन्हें से यातायात को बढ़ावा मिलेगा और लंबी लंबी दूरियां कुछ समय में ही तय कर ली जाएंगी। इस तरह से राशनो की आवाजाही बढ़ेगी तथा वहां पर लगने वाले कर में भी कमी आएगी जिससे जाने वाले खाद्य पदार्थ सस्ते होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here