जम्मू कश्मीर में आये दिन मुठभेड़ की खबरें आ रही है।ठंड की शुरुआत हो चुकी है और मच्छर और परेशान करना शुरू कर दिये है।यह वो मच्छर है साहब जो देश को दंश देने की कोशिश में लगे रहते है।भारतीय सेना ने आतंकवादियों के लिए विशेषतः ऑपरेशन चलाया है जिस से इनको जन्नत पहुँचाने में तीव्र गति की सफलता मिल रही है।
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों आतंकियों के सफाए के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत मंगलवार को सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया है।
आतंकियों के साथ यह मुठभेड़ मंगलवार सुबह कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में हुई। इस मुठभेड़ में भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। मारे गए तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए जा रहे हैं।जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तान के है।
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सुरक्षाबलों की कार्रवाई के बाद अब भटके हुए परिवारों ने अपने बेटों से घर लौटने की अपील कर रहे हैं।यहां सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत आतंकियों का लगातार सफाया जारी है।
इसी अभियान के तहत पिछले कुछ समय में कश्मीर में 190 से ज्यादा आतंकियों को मार गिराया गया है। इसी के चलते आतंकियों के हौंसले पस्त है। सुरक्षाबलों ने अपनी इस कार्रवाई में कई बड़े आतंकियों को भी मार गिराया गया है।वहीं इस कार्रवाई से कुछ भटके हुए नौजवान मुख्यधारा में वापस भी लौटे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here