भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से नगर क्षेत्र चंबा में स्वागत एवं आभार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक धन सिंह नेगी की ओर से क्षेत्र में किए गए कार्यों के लिए उनका आभार जता सम्मानित किया।

इस मौके पर केंद्र व राज्य सरकार की ओर से चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों को दी गई। बीती बुधवार देर सांय ब्लॉक मुख्यालय चंबा के वीसी गबर सिंह चौक पर भाजपाईयों की ओर से आभार कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

टिहरी विधायक धन सिंह नेगी कार्यक्रम का शुभारंभ किया। कहा कि क्षेत्र का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। कांग्रेस सरकार में मात्र जनता को छलने का कार्य किया है।

इसलिए प्रदेश की भाजपा सरकार विकास कार्यों को करने के साथ ही क्षेत्र को शिक्षा के हब के रूप में विकसित करेगी। उन्होंने श्रीदेव सुमन विवि कैंपस मुख्यालय क्षेत्र में ही बनाए जाने की बात कही।

कार्यक्रम में विधायक ने अपने चार माह के कार्यकाल का रिर्पोट कार्ड भी प्रस्तुत किया। कहा कि नई टिहरी व चंबा में कूड़ा डंपिग जोन के लिए भूमि उपलब्ध कराने, चंबा-मसूरी फल पट्टी के काश्तकारों को भूमिधरी का अधिकार दिलाने, 25 किमी सड़कों का जनादेश कराने, क्षेत्र में पार्किंग, बिजली-पानी, सड़क, शौचालय आदि का कार्य किया। बताया कि राज्य सरकार की ओर से प्रदेश के विकास के लिए 15 सालों का प्लॉन तैयार किया है।

जिसमें ऑल वेदर रोड, पलायन रोकने के लिए ठोस कदम, चारों धामों को आपस में जोड़ने के लिए योजनाएं आदि शामिल हैं। मौके पर जिलाध्यक्ष संजय नेगी, संदीप रावत, जगदंबा बेलवाल, धर्म सिंह रावत, सतवीर पुंडीर, गिरवीर रमोला, धर्म सिंह, विरेंद्र सेमवाल, विकास रावत, नीरज खत्री, हरी सिंह पुंडीर, विक्रम चौहान, शोभनी धनोला, मनोज नकोटी आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here