हमेशा विवादास्पद बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है, जिसको लेकर वो चर्चा में आ गए है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने वाला है और देश के सभी मुसलमानों को हिंदू बना दिया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरेंद्र सिंह बलिया के बापू भवन में आयोजित पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के मौके पर पहुंचे थे। जहां पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने भारत के हिन्दू राष्ट्र बनने के लिये पंडित दीन दयाल उपाध्याय और डॉ. हेडगवार का नाम लेते हुए कहा कि यदि इनकी तपस्या सार्थक होगी और ईश्वर की सत्ता सत्य है। त्याग करने वाले का ध्वज वाहक भगवान बनता है तो भारत हिन्दू राष्ट्र बनेगा और बनकर रहेगा, हम लोग उसके साक्षी होंगे।

सुरेंद्र सिंह से जब किसी पत्रकार ने पूछा कि अगर भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा तो यहां के मुसलमानों का का क्या होगा? तो बोले कि देश में जितने भी मुसलमान हैं वो सब पहले हिंदू ही थे। हिंदू धर्म से परिवर्तित होकर ये लोग मुसलमान बने थे, उनको हम गले लगाकर हिन्दू बनाएंगे।

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह भारत माता की जय ना बोलने वालों की तुलना रावण और शैतान से भी कर चुके हैं। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें कूब भला-बुरा कह रहे हैं। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का यह बयान 3 अगस्त का बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here